20 साल की तुनिषा शर्मा के बाद 22 साल की लीना नागवंशी ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी

After 20 year old Tunisha Sharma, 22 year old Leena Nagvanshi committed suicide, hanged at home

Leena Nagwanshi died by suicide: हाल ही में 20 वर्षीय तुनिषा शर्मा के सुसाइड ने सभी को हैरान कर दिया था और इस बीच अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी (Leena Nagwanshi) ने आत्महत्या कर ली है। लीना की मौत की जांच पुलिस कर रही है और अभी तक इसे आत्महत्या ही बताया जा रहा है। 22 साल की लीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और दो दिन पहले ही उन्होंने रील्स भी शेयर की थीं।

रात एक बजे मिली पुलिस को सूचना


न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर इंगेश्वर यादव ने कहा, 'करीब 1 बजे हमे सूचना मिली की लीना नागवंशी नाम की एक 22 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जबतक मौके पर पुलिस पहुंची तबतक घर वालों ने उसे उतार लिया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।'बता दें कि लीना इंस्टाग्राम के साथ ही साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं और उनका एक चैनल भी था।

क्रिसमस पर शेयर की थीं रील्स


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं लीना के परिवार का भी कहना है कि उनकी बेटी का किसी से भी कोई विवाद नहीं था। बता दें कि लीना नागवंशी ने मौत के दो-तीन दिन पहले ही क्रिसमस पर इंस्टाग्राम रील्स बना कर शेयर किए थे, जिन में वो काफी खुश नजर आ रही थीं। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक लीना, बीकॉम थर्ड ईयर की स्टूडेंट थीं। इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Share this story