Kangana Ranaut in Vrindavan: बांकेबिहारी के दरबार में पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनाैत, श्रद्धालुओं से बोलीं राधे...राधे
Kangana Ranaut in Vrindavan: बांकेबिहारी के दरबार में पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनाैत, श्रद्धालुओं से बोलीं राधे...राधे

मथुरा । अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष जगह और अपने बयानाें के चलते राजनीतिक सुर्खियाें में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनाैत सोमवार सुबह वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर में पहुंची हैं। मंदिर में दर्शन कर रहे श्रद्धालु अपने बीच एकदम से कंगना को देखकर चकित रह गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आराध्य के दर्शन करें या अभिनेत्री की झलक पा लें।

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत सोमवार को वृंदावन पहुंचीं। कंगना ने सबसे पहले ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर पहुंचकर आराध्य के दर्शन किए और वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य पूजन कर आशीर्वाद लिया। बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के बाद कंगना ठाकुर बांकेबिहारी की प्राकट्यस्थली निधिवन राज मंदिर के लिए रवाना हो गईं।

पिता की करतूत: छह साल के मासूम बेटे को थमाया तमंचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

फ़िल्म अभिनेत्री सोमवार को करीब 11.15 बजे जैसे ही वीआइपी मार्ग पर कार से उतरकर बांकेबिहारी मंदिर की ओर रवाना हुईं, रास्ते में मौजूद श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों की भीड़ उनकी ओर बढ़ी। कड़ी सुरक्षा घेरे में कंगना मंदिर की ओर रवाना हुईं। सुरक्षा गार्डों के घेरे में कंगना मंदिर के वीआइपी कटहरे में पहुंचीं और कुछ देर तल्लीनता के साथ आराध्य के दर्शन किए और पूजा अर्चना की।

दर्शन के बाद कंगना रनौत से जब बात करने की कोशिश की गई, तो केवल राधे राधे का संबोधन कर आगे बढ़ गईं। बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के बाद कंगना निधिवन राज मंदिर दर्शन के लिए रवाना हो गईं हैं। बता दें, कंगना कुछ महीने पहले भी वृंदावन आ चुकी हैं और सांसद हेमा मालिनी से भी मुलाकात की थी।

Share this story