DJS Recruitment: दिल्ली न्यायिक सेवा भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

DJS Recruitment: Delhi Judicial Services Recruitment Exam Admit Card released, download like this

DJS Recruitment: दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली न्यायिक सेवा परीक्षा 2022 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू/वाइवा-वॉयस 09 जनवरी से 03 फरवरी, 2023 तक आयोजित किया जाएगा। कुल 301 उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।

दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर से दिल्ली न्यायिक सेवा भर्ती परीक्षा साक्षात्कार के लिए जारी आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि इसके द्वारा यह सूचित किया जाता है कि 11 जून, 2022 और 12 जून, 2022 को आयोजित दिल्ली न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा (लिखित) -2022 को उत्तीर्ण करने के बाद शॉर्ट लिस्ट किए गए 301 उम्मीदवारों की मौखिक परीक्षा नौ जनवरी, 2023 से तीन फरवरी, 2023 के बीच आयोजित की जाएगी।

DJS Recruitment की चयन प्रक्रिया


दिल्ली न्यायपालिका परीक्षा 2022 में प्रारंभिक परीक्षा में 25 फीसदी नकारात्मक अंकन के साथ वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न, मुख्य लिखित परीक्षा और मौखिक परीक्षा शामिल होगी। दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली न्यायिक सेवा परीक्षा 2022 संबंधी अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाने की सलाह दी जाती है।

DJS Recruitment ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर पब्लिक नोटिस सेक्शन के तहत जॉब ओपनिंग पर क्लिक करें।
  • डीजेएस इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड पर क्लिक करें।
  • अपने लॉगइन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें।
  • एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें।
     

Share this story