Delhi News: दिल्ली में साइकिलिस्ट को तेज रफ्तार BMW गाड़ी ने कुचला, शुभेंदु चटर्जी की हुई मौत

दिल्ली में साइकिलिस्ट को तेज रफ्तार बीएमडबल्यू गाड़ी ने कुचला, शुभेंदु चटर्जी की हुई मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में साइकिलिस्ट को तेज रफ्तार बीएमडबल्यू गाड़ी (BMW Car Accident) ने कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक घायल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लेकर गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस ने कार चला रहे आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया और आईपीसी की धारा 279/304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ 27 नवंबर को थाना वसंत कुंज नॉर्थ में दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। सूचना मिलने पर पुलिस अमला मौके पर यानी महिपालपुर फ्लाई ओवर (Mahipalpur Flyover) धौलाकुआं की ओर पहुंचा जहां सड़क के किनारे एक बीएमडब्ल्यू कार और एक स्पोर्ट बाइसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त (sport bicycle accident) हालत में खड़ी मिली।


 

टायर फटने से कार हुई अनियंत्रित 


चालक से पूछताछ करने पर पता चला कि कार का टायर फटा हुआ था। कार का चालक इसे नियंत्रित नहीं कर सका और एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। घायल को कथित कार के चालक ने अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। बाद में मृतक की पहचान शुभेंदु चटर्जी पुत्र अशोक कुमार निवासी सेक्टर 49, गुरुग्राम, हरियाणा उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई।

मृतक वेस्ट बंगाल के रहने वाले थे


दरअसल, वेस्ट बंगाल मूल के 50 वर्षीय सुबेंदु बनर्जी यहां गुडग़ांव में वाटिका सोसायटी में रहते थे। पेशे से कारोबारी सुबेंदु बनर्जी हर रविवार को साइकिलिंग करते हुए गुडग़ांव से दिल्ली जाते थे। रविवार की सुबह वे साइकिल चलाते हुए गुडग़ांव से दिल्ली जा रहे थे। दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर एयरपोर्ट के निकट एक बीएमडब्ल्यू कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में सुबेंदु बनर्जी गंभीर रुप से घायल हो गए।

इन धाराओं में मामला दर्ज
आरोपी कार चालक के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 279/304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया है। वहीं इस मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

Share this story