Noida : धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाली महिला गिरफ्तार:महिला के बेटे ने युवती को शादी का झांसा देकर बनाए थे शारीरिक संबंध

Woman arrested for pressuring her to convert: Woman's son made physical relationship with girl on the pretext of marriage

Noida News: एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवक की मां युवती को जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस पहले ही आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि थाना फेस 2 पुलिस ने शुक्रवार को दादरी रोड टी प्वाइंट के पास से एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान रेशमा पत्नी रहीस खान निवासी द्वारिकाधीश मंदिर के पास, भंगेल नोएडा हुई है।

एडीसीपी ने बताया कि आरोपित महिला के बेटे शोएब ने एक युवती से शादी का झांसा देकर पहले शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी युवक और उसके परिजन युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे। इस पर युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सहित 9 लोगों के खिलाफ थाना फेस 2 में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस युवक शोएब, पिता रहीस खान और चाचा को पहले ही जेल भेज चुकी है। अब मामले में शोएब की मां रेशमा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Share this story