पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू:पीड़ित बोला-फोन से लड़के से बात करती थी, मना करने पर किया हमला

Wife stabbed husband's private part: victim said- used to talk to boy over phone, attacked on refusal

Noida Crime News: नोएडा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी को किसी लड़के से बात करने से मना किया। इस बात पर पत्नी नाराज हो गई। उसने चाक़ू से पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

15 साल पहले हुई थी शादी

मामला चोटपुर कालोनी का है। यहां सेक्टर-63 में अगस्त साह (40) अपनी पत्नी (35) और तीन बच्चों के साथ रहता है। शादी को करीब 15 साल हो चुके हैं। चोटपुर कालोनी में उनका खुद का मकान है। अगस्त ठेली लगाने का काम करता था। उसका आरोप है पत्नी रेखा पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से अक्सर बात करती थी। इस बात को लेकर उनके बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका है। रविवार को भी पत्नी उस लड़के साथ बात कर रही थी। इस पर अगस्त ने नाराजगी जताई। जिसके बाद पत्नी गुस्सा हो गई।

सोते समय पति पर किया चाकू से हमला

झगड़ा होने के बाद अगस्त ऊपर वाले कमरे में सोने चला गया। आधी रात के बाद जब वह गहरी नींद में था। उस समय पत्नी किचन से चाकू ले आई। उसके बाद पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। जिससे बेड के आसपास खून बहने लगा। पति के शोर मचाने पर पड़ोसी वहां आ गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद अगस्त को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया।

आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी अमित कुमार मान के मुताबिक पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद आरोपी महिला उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चाकू भी बरामद किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जबकि लड़का फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Share this story