Saharanpur News: सिरफिरे आशिक का जुनून, पति की हत्या कर प्रेमिका को देना चाहता था नए साल पर तोहफा, पकड़ा

Saharanpur News: Mad lover's passion, wanted to kill husband and give gift to girlfriend on new year, caught

Saharanpur Crime News : सहारनपुर में देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हलालपुर के एक युवक पर हमला हुआ था। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को पकड़कर उक्त घटना का राजफाश कर दिया है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि जिस युवक पर हमला किया है। उसकी पत्नी से आरोपितों के अवैध संबंध हैं। इसी कारण हमलावर अपनी प्रेमिका को उसके पति की हत्या कर नए साल पर तोहफा देना चाहता था। युवक को गोली मारी गई। गोली युवक के बाजू में लगी, जिस कारण वह बच गया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

दो युवकों ने मारी थी गोली


पुलिस लाइन के सभागार में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गांव हलालपुर निवासी नरेंद्र सैनी बालपुर गांव रोड स्थित एक चम्मच फैक्ट्री में काम करता है। एक जनवरी की शाम जब नरेंद्र सैनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहा था तो अचानक पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने नरेंद्र सैनी पर गोली चला दी। गोली नरेंद्र सैनी की बाजू में लगी। इसके बाद नरेंद्र सैनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


पत्नी से थे अवैध संबंध


नरेंद्र सैनी की तरफ से अज्ञात युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में देहात कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार और सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से रामपुर मनिहारान थानाक्षेत्र के गांव कंजौली निवासी काका उर्फ सूरजमल पुत्र मानसिंह व विशाल पुत्र गोपी उर्फ वीरेंद्र को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद सूरजमल ने बताया कि नरेंद्र सैनी की पत्नी से उसके संबंध हैं।


नरेंद्र सैनी की ससुराल कंजौली में है। शादी से पहले ही उनके संबंध चल रहे थे। इसलिए सूरजमल अपनी प्रेमिका के पति नरेंद्र सैनी की हत्या कर प्रेमिका को नए साल पर तोहफा देना चाहता था। हालांकि इस हमले में नरेंद्र सैनी की पत्नी का कोई रोल सामने नहीं आया है। ना ही नरेंद्र सैनी की पत्नी को इस हमले के बारे में पहले से कोई जानकारी थी। 

Share this story