ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल:हत्या के मामले में 5 वर्षों से चल रहा था फरार, प्रेमिका को जहर देकर मारा था

Reward scumbag injured in police encounter in Greater Noida: absconding for 5 years in murder case, had poisoned his girlfriend

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस से 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल अवस्था में बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश 2018 से एक हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

सूरजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी 5 वर्षों से फरार चल रहा एक इनामी बदमाश थाना क्षेत्र के जुनपद गांव में अपनी रिश्तेदारी में किसी से मिलने के लिए आ रहा है। उसी को लेकर पुलिस ने गाँव के बाहर घेराबंदी शुरू कर दी। जुनपद गोल चक्कर पर बदमाश को पुलिस ने आता देखा और उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका और उसने दौड़ना शुरू कर दिया और पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जैतपुर की तरफ जाने वाली रोड पर करीब 100 मीटर आगे पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

इस दौरान पुलिस ने बदमाश को दौड़कर पकड़ लिया। बदमाश की पहचान अमर सिंह के रूप में हुई, जोकि हाथरस के बिधिपुर का रहने वाला है। घायल अवस्था में बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तमंचा, कारतूस भी बरामद किए हैं। यह बदमाश 2018 से हत्या के मामले में फरार चल रहा था । 2018 में ही इस पर 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था । पुलिस लगातार इसको पकड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन यह लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था।दरसअल 2018 में इसने थाना क्षेत्र के गुलिस्तापुर में लिव इन में रहते समय अपनी प्रेमिका की जहर देकर हत्या कर दी थी और यहां से फरार हो गया था। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली


एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि लगभग 5 वर्षों से फरार चल रहे। एक इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके आपराधिक इतिहास के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है।

Share this story