Navy से रिटायर्ड पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, मां के साथ मिलकर आरी से किए शव के टुकड़े

Retired father from Navy was killed by son, along with mother, cut the dead body into pieces with a saw

पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक बेटे ने अपने सेवानिवृत्त नौसेना पिता की हत्या कर दी और उसे आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया। इस मामले में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के बरूईपुर इलाके में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। बेटे ने अपने रिटायर्ड नेवी पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शिकायत के बाद जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने शव को बरामद कर लिया। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बेटे और उसकी मां ने पिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने से पहले आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, 19 नवंबर को एक तालाब से प्लास्टिक में लिपटा सड़ा-गला शव बरामद किया गया था. यह 55 वर्षीय पूर्व नौसेना अधिकारी उज्जवल चक्रवर्ती की कहानी है। उज्ज्वल चक्रवर्ती ने 2000 में सेवानिवृत्त होने से पहले भारतीय नौसेना में एक कमीशन-विरोधी अधिकारी के रूप में कार्य किया।

राजस्थान के उदयपुर में पत्नी और 4 बेटों को फंदे से लटकाया, फिर खुद भी झूल गया फांसी; घर से मिलीं 6 लाशें

झगड़े के बाद बेटे ने पिता को मार डाला


15 नवंबर को मृतक के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन मामले का खुलासा होने पर पता चला कि बेटे ने ही पिता की हत्या की है। 14 नवंबर को परिवार में झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता पर हमला कर दिया, जिससे पिता की मौत हो गई। इसके बाद बेटे ने अपने पिता के शरीर के पांच टुकड़े कर दिए।

लाश के पांच टुकड़े हो गए थे


पुलिस के मुताबिक पूर्व नौसेना अधिकारी उज्ज्वल चक्रवर्ती ने 22 साल पहले भारतीय नौसेना छोड़ दी थी और दो अन्य निजी कंपनियों के लिए काम कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक उज्जवल को शराब पीने की बुरी आदत थी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल तालाब की सतह पर तैरता शव का सड़ा हुआ ऊपरी हिस्सा ही बरामद हुआ है। पत्नी और बेटे ने उसे मार डाला।

Share this story