Noida Crime News: नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने अन्तर्राज्यी गांजा तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा किया जब्त, फ्लाइट से जाता था गांजा लेने

नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने अन्तर्राज्यी गांजा तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा किया जब्त, फ्लाइट से जाता था गांजा लेने

Noida News : नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। दोनों टीम ने मिलकर एक अंतराज्यीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से करीब 50 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है। गांजा की मात्रा 173 किलो 600 ग्राम है। यह नोएडा पुलिस और एसटीएफ पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।


नोएडा पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्कर की पहचान अज्जू पुत्र नूर अहमद निवासी खतौली हुई है। इसे वेब सिटी सेंटर टाइगर कोर्ट सेक्टर-32 के सामने से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में बताया कि ये आंध्र प्रदेश से गांजा लेकर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई और बेचता है।

Noida News: नोएडा पुलिस ने किडनी ट्रांसप्लांट का ग्रुप बनाकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का किया पर्दाफाश

उसने बताया कि आंध्रप्रदेश के राजमुंद्री में मौजूद अलग-अलग गांजा तस्करों से अपने तीन साथियों के साथ गांजा नोएडा दिल्ली लेकर आता है। पुलिस इसके दो और साथियों की तलाश कर रही है। वहीं नोएडा में ये कहा कहा गांजा सप्लाई कर रहा था और इसके कस्टमर कौन कौन से है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

फ्लाइट से जाता था रायपुर


एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि ये गांजा तस्कर दिल्ली से फ्लाइट के जरिए रायपुर जाता था। वहां से गाड़ी से वापस गांजा लेकर खतौली आता था। इससे पहले भी तीन बार ये गांजा ला चुका है। इसके बाकी के साथी भी आगे गाड़ी में जा रहे थे। जिनको ट्रेस किया जा रहा है।

Share this story