Lakhimpur: प्रेमी के इश्‍क में पागल हुई पत्‍नी, कुल्‍हाड़ी से काटा पत‍ि का गला, सड़क क‍िनारे दफन की लाश

Lakhimpur: Wife madly in love with lover, husband's throat cut with an axe, dead body buried on the roadside

Murder In Lakhimpur लगभग 11 दिन से लापता युवक का शव उसके घर के पास ही सड़क किनारे दफनाया मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक की हत्या उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी के साथ पत‍ि की हत्‍या कर सड़क क‍िनारे दफनाया शव


निघासन कस्बे की सिंगाही रोड पर भीषण दुर्गंध के चलते लोगों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई, जिसके चलते वहां पर मौजूद लोगों ने थाना निघासन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ निघासन संजय नाथ तिवारी व कोतवाल निघासन अरुण कुमार सिंह ने जब खोदाई करवाई तो एक शव बरामद हुआ, जिसकी पहचान इंग्लिश (23) पुत्र बनवारी निवासी निघासन सिंगाही रोड के रूप में हुई।

हत्‍या के बाद से प्रेमी के साथ थी पत्‍नी 


परिवारजन ने थाना निघासन में नामजद प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि इंग्लिश की पत्नी जूली व उसके प्रेमी संतोषपाल निवासी बुद्धीपुरवा ने मिलकर हत्या की है और शव को घर के पास मिट्टी में दबा दिया। परिवारजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को ढखेरवा के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से एक बगौड़ी (छोटी कुल्हाड़ी जैसा हथियार) बरामद हुई है। दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस वजह से की बेरहमी से पत‍ि की हत्या


इंग्लिश अपनी पत्नी जूली को मारता-पीटता था, जिसके चलते जूली अपने पति से दूरी बनाकर रखती थी। कुछ माह पूर्व जूली की मुलाकात आरोपित संतोषपाल से हुई और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने योजना बनाकर इंग्लिश की सोते समय बगौड़ी से गला काटकर हत्या कर दी।


 

Share this story