शॉकिंग क्राइम: फोन पर बात करने को लेकर झगड़ा, पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

In Barmer, the wife cut off the private part of the husband. The husband alleges that the wife cut his private part with a blade while sleeping at night.

RajasthanNews: . राजस्थान के बाड़मेर जिले से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है।  बाड़मेर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 5 महीने पहले जिस युवक की शादी हुई थी उस युवक की पत्नी ने उसका प्राइवेट काट दिया।  इस घटना के करीब 1 महीने के बाद अभी ये मामला उस समय सामने आया है जब पीड़ित युवक अस्पताल में इलाज कराने के बाद पुलिस के पास पहुंचा है और मामला दर्ज कराया है।

 यह पूरा मामला बाड़मेर एसपी के पास पहुंचा और उसके बाद बाड़मेर एसपी ने धोरीमन्ना थाना पुलिस को इस घटना की जांच करने के निर्देश दिए हैं। थाना अधिकारी का कहना है कि पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट मंगवाई गई है।  इन रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई जा रही है ।

जानिए क्यों पत्नी ने पति का काटा प्राइवेट पार्ट


धोरीमन्ना थाना अधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि भलीसर गांव में रहने वाले गोगा राम जाट की शादी कुछ महीने पहले हुई थी । पति पत्नी में शादी के बाद से ही किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।  करीब 1 महीने पहले जब गोगा राम अपने कमरे में सो रहा था तो उस समय पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी।  गोगा राम को शक हुआ तो उसने पत्नी से पूछा कि वह किस से बात कर रही है ,पत्नी ने बताया कि वह अपनी बहन से बात कर रही है । इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।  

रात को नींद में चला दी ब्लेड


बताया जा रहा है कि जब गोगा राम रात को सोया तो पत्नी ने रात के समय ब्लेड से उसका लिंग काट दिया।  वह चीखा चिल्लाया तो परिवार के अन्य लोग वहां आए और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।  निजी अस्पताल में कई दिनों तक उपचार चलने के बाद अब वह काफी हद तक स्वस्थ है । लेकिन अब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में भीषण आग, कई दुकानें जलकर हुई राख

पति क नार्मद बताकर करने जा रही दूसरी शादी


  गोगा राम ने आरोप लगाया कि पत्नी मुझे नपुंसक साबित करके किसी अन्य के साथ शादी करने की तैयारी कर रही है।  उसका चाल चलन सही नहीं है।  पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब जांच पड़ताल शुरू कर दी है।  गोगा राम की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाने का नोटिस भेज दिया गया है। वह अपने पीहर में रह रही है।

Share this story