कंपनियों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग समेत 4 पकड़े गए, चोरी का 3 लाख का माल बरामद

Disclosure of gang stealing in companies: 4 including a minor were caught in Greater Noida, stolen goods worth Rs 3 lakh recovered

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में कंपनियों से रात में चोरी करने वाले एक नाबालिग सहित 4 चोरों को थाना ईकोटेक 3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों चोरों को डेवो कंपनी के पास से गिरफ्तार किया है। इनके द्वारा 13 जनवरी की रात को इकोटेक 3 थाना क्षेत्र की एक कंपनी से कीमती वायर चोरी किए गए थे। सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी। इनके कब्जे से बिजली के 23 बंडल तार एक अवैध तमंचा कारतूस और एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है पुलिस ने सभी चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल, ईकोटेक 3 थाने क्षेत्र में 13 जनवरी की रात बिजली के तार बनाने वाली कंपनी से शातिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी। यह चोर रात में कंपनियों से चोरी करते थे और उसके बाद सामान लेकर फरार हो जाते थे, उसके बाद उस चोरी के समान को कबाड़ी को बेच देते थे।

बुधवार को ईकोटेक 3 थाना पुलिस ने नाबालिग, एक चोर व दो कबाड़ियों को चोरों के समान के साथ गिरफ्तार किया। जिनमें जनपद एटा निवासी सोनू कुमार जो वर्तमान में इकोटेक 3 थाने के ग्राम डेरीन में किराए पर रह रहा था, इसका साथी थाना रबूपुरा कस्बे का अलाउद्दीन और जनपद बदायूं के धनोरी गांव का इसाक मोहम्मद को पुलिस ने चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस के हत्थे चढ़े चोर।

पुलिस के हत्थे चढ़े चोर।

बिजली के कीमती वायर चोरी किए थे
एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र की एक कंपनी से 13 जनवरी की रात को शातिर चोरों ने बिजली के कीमती वायर चोरी किए थे। चोरी की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। बुधवार को पुलिस ने कंपनियों से चोरी करने वाले एक नाबालिग, एक चोर व दो कबाड़ियों को एक को थाना इकोटेक 3 पुलिस ने डेवो मोटर्स के पास से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 23 बंडल बिजली के तार बरामद किए हैं। जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए है । इसके साथ ही एक अवैध तमंचा एक जिंदा कारतूस व एक मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। इन चोरों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Share this story