Delhi: प्रीत विहार में एनर्जी जिम के मालिक की हत्या, बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर बरसाईं गोलियां

Delhi: Energy Gym owner murdered in Preet Vihar, miscreants barged into his office and opened fire

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने जिम मालिक को दफ्तर में घुसकर गोली मार दी। तीनों आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल 40 वर्षीय महेन्द्र अग्रवाल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पुलिस उपायुक्त सहित जिला पुलिस के सभी अधिकारी पहुंच गए। प्रीत विहार थाना पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फिलहाल आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक कारोबारी 40 वर्षीय महेंद्र अग्रवाल एनर्जी जिम और स्पा के नाम से जिम और स्पा चलाते थे। साथ ही उनका जिम में इस्तेमाल उपकरण का भी कारोबार है।

जिम कारोबारी के दो बच्चे हैं और पत्नी है। परिवार सदमे में हैं। परिवार ने अभी तक किसी से दुश्मनी या किसी तरह के झगड़े से इनकार किया है। यह भी साफ है कि घटना को लूट के इरादे से अंजाम नहीं दिया क्योंकि मौके से कैश नहीं ले जाया गया है।

Share this story