ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Dadri Police of Greater Noida arrested two vicious thieves

Dadri News: बंद घरों से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह चोर दिन में बंद घरों को पहले रेकी करते थे, उसके बाद रात में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने मथुरापुर गोल चक्कर के पास से दोनों चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से दो अवैध तमंचे, चार जिंदा कारतूस और चोरी के 8000 हजार रुपए पुलिस ने बरामद किए हैं।

दादरी थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दादरी निवासी अजय और थाना दनकौर के बिलासपुर निवासी दीपक को अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह दोनों शातिर चोर काशीराम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे और आसपास के सेक्टरों में बंद मकानों की रेकी करते थे, जिसके बाद यह उन मकानों में रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने मथुरापुर गोल चक्कर के पास से बुधवार को दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

काशीराम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे
पुलिस का कहना है कि दोनों बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं। इससे पहले भी कई बार चोरी की घटनाओं में जेल जा चुके हैं। इनके आपराधिक इतिहास की बात करें तो अजय पर ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थानों में एक दर्जन चोरी और अवैध हथियार सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज है। इसके साथी दीपक पर चोरी सहित अन्य धाराओं के 7 मामले दर्ज हैं। दोनों चोर जेल से छूटकर फिर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और सेक्टरों में चोरी करने के लिए काशीराम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे।

कई बार जा चुके हैं जेल
दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि सेक्टरों के बंद घरों से चोरी की कई शिकायतें मिली थी। जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। बुधवार को दादरी पुलिस ने मथुरापुर गोल चक्कर के सर्विस रोड के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचे चार कारतूस व चोरी के 8 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। ये कई बार चोरी व अन्य मामलों में जेल जा चुके हैं। दोनों चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Share this story