दिल्ली में हैंड ग्रेनेड के बाद अब तीन टुकड़ों में कटी लाश बरामद, संदिग्ध आतंकियों ने कत्ल करके बनाया था वीडियो

दिल्ली में हैंड ग्रेनेड के बाद अब तीन टुकड़ों में कटी लाश बरामद, संदिग्ध आतंकियों ने कत्ल करके बनाया था वीडियो

Delhi Crime News: दिल्ली के जहांगीरपुरी से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध आतंकियों से पूछताछ के बाद हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद अब भलस्वा डेयरी स्थित एक तालाब से शव बरामद किया गया है। शव को तीन से ज्यादा टुकड़ों में काटे जाने की बात आ रही है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इन संदिग्धों की निशानदेही पर पर भलस्वा डेयरी स्थित इनके फ्लैट पर छापेमारी की गई थी तो दो हैंड ग्रेनेड और हथियार बरामद किए गए थे। छापेमारी के दौरान फ्लैट की दीवार पर खून के नमूने दिखाई दिए तो पुलिस ने एफएसएल की टीम से इसके नमूने उठा जांच के लिए भिजवाए थे। इस दौरान ही दोनों से इस बारे में पूछताछ की गई तो संदिग्धों ने यह बताया कि इन्होंने इसी फ्लैट में एक हत्याकांड को अंजाम दिया था।

संदिग्धों ने एक शख्स का कत्ल कर के पूरी वारदात का वीडियो बनाया था। संदिग्ध आतंकियों ने इस वीडियो को अपने हैंडलर को भी भेजा था। अब पुलिस मारे गए युवक की जानकारी जुटाने में लगी थी। पुलिस ने अब पुलिस को शव बरामद कर लिया है। आसपास मौजूद चश्मदीदों की मानें तो शव के तीन से ज्यादा टुकड़े किए गए हैं। बहरहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने अभी यह साफ नहीं किया है कि यह शव किसका है? सूत्रों की मानें तो चूंकि आरोपी जगजीत कुख्यात गैंगेस्टर बांबीहा गिरोह से जुड़ा है। लिहाजा यह माना जा रहा है कि मारा गया शख्स बांबीहा गिरोह के विरोधी गुट का होगा।

बहरहाल, पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन कर रही है। दिल्ली में यह सनसनीखेज वारदात ऐसे वक्त में सामने आई है जब गणतंत्र दिवस की तैयारियां अपने अंतिम दौर में चल रही हैं। सूत्रों की मानें तो ये आतंकी टारगेट किलिंग की योजना बना रहे थे। पुलिस ने संदिग्धों के पास से तीन पिस्तौल और 22 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। दोनों किराए के मकान में रह रहे थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के विशेष प्रकोष्ठ ने दो हथगोले भी बरामद किए हैं।

Share this story