Greater Noida: स्वीटी को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, 6 टीमों ने खंगाले 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज, 15 दिन बाद मिली कामयाबी

स्वीटी को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार:6 टीमों ने खंगाले 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज, 15 दिन बाद मिली कामयाबी

Greater Noida Crime News: नोएडा में तीन स्टूडेंट को टक्कर मारकर फरार हुई सेंट्रो कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। सेंट्रो कार चालक को भी थाना बीटा 2 पुलिस ने विश्व भारती कट के पास से गिरफ्तार किया है। 31 दिसम्बर की रात को सेंट्रो कार चालक ने तीन स्टूडेंट को सर्विस रोड पर जाते समय टक्कर मारी थी, जिसमें एक छात्रा स्वीटी गंभीर रूप से घायल हो थी। घटना के बाद से कार चालक फरार था।

31 दिसंबर 2022 की देर शाम बीटेक की पढ़ाई करने वाले तीन स्टूडेंट बस स्टॉप से सर्विस रोड होते हुए सेक्टर डेल्टा के लिए जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार सफेद रंग की सेंट्रो कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मारी और कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पीछे से आ रही एक बलेनो कार सवार ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 2 स्टूडेंट्स अरुणाचल प्रदेश निवासी कुमारी करसोनी डोंग व मणिपुर निवासी आनगानवा को मामूली चोटे आईं। वहीं बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा बिहार के पटना निवासी स्वीटी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां पर वह कोमा में चली गई।

नोएडा के अस्पताल में भर्ती घायल छात्रा स्वीटी। इस समय वह कोमा में है।

नोएडा के अस्पताल में भर्ती घायल छात्रा स्वीटी। इस समय वह कोमा में है।

छात्रा की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी। उसके इलाज को लेकर छात्रों ने डोनेशन की अपील की। उसको टक्कर मारने वाले कि गिरफ्तारी की मांग की। इस घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। रविवार को पुलिस ने आरोपी चालक सेक्टर बीटा 2 निवासी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी सेंट्रो कार को भी बरामद कर ली। पुलिस की छह टीमों ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक किए। करीब 15 दिन बाद पुलिस को कामयाबी मिली। टीम को 25 हजार का नकद पुरस्कार दिया गया है।

आरोपी की सेंट्रो कार पुलिस ने बरामद कर ली है।

आरोपी की सेंट्रो कार पुलिस ने बरामद कर ली है।

Share this story