Noida News: चार माल वाहक वाहनों के साथ 5 अरेस्ट:चालान, एक्सीडेंट केस से बचने और दिल्ली में एंट्री के लिए लगाते थे फर्जी नंबर प्लेट

5 arrests with four goods carrier vehicles: challans, fake number plates were used to avoid accident cases and for entry in Delhi

Noida Crime News: नोएडा में थाना सेक्टर-63 पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट और पास लगाकर चलने वाले माल वाहक वाहनों के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग चालान और एक्सीडेंट के मुकदमे से बचने के लिए गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाते थे। बताया गया कि ये अपने का प्रयोग लोडर के रूप में करते थे।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर इनको गिरफ्तार किया गया। ये लोग नोएडा से दिल्ली में प्रवेश के दौरान फर्जी नंबर प्लेट लगाते थे। ताकि ये चालान से बच सके। यदि चालान हो भी जाए तो नंबर प्लेट के असली मालिक के पास चालान जाए। यहीं नहीं प्रवेश के दौरान नो एंट्री परमीशन के पास भी इनके पास थे। ताकि किसी प्रकार की समस्या न हो। और पुलिस से लेकर कोई भी ट्रैफिक कर्मी इनको न रोके। इनकी पहचान दीपू, इकरार, जाबिर, ईसाक और नीरज कुमार निवासी चोटपुर हुई है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 05 छोटे हाथी फर्जी नंबर प्लेट लगे हुए, 4 नो एंट्री परमिशन और 17 फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है। ये लोग काफी समय ये अपने माल वाहक वाहनों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर दिल्ली और यूपी में वाहनों को चला रहे थे। जिन लोगों की ये नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे थे उनसे संपर्क किया जा रहा है। वहीं पांचों से पूछताछ की जा रही है।

Share this story