Prayagraj News: प्रयागराज में युवती से छेड़छाड़ का VIDEO: मंगेतर से मिलने आई थी
VIDEO of molesting girl in Prayagraj: Came to meet fiance

प्रयागराज में युवती से छेड़छाड़ का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि सुनसान जगह पर युवती से एक युवक अश्लील हरकत कर रहा है। एक युवक आरोपी का पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है। लेकिन उसका दिल नहीं पसीजता। युवती भी रोते हुए छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रही है।

आरोपी युवती का दुपट्‌टा भी छिनने का प्रयास कर रहा है। लेकिन युवती बार-बार दुपट्टे से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती है। उसका एक साथी वीडियो बना रहा है। घटना बुधवार की है। बताया जा रहा है कि आरोपी का पैर पकड़ने वाला युवक युवती का मंगेतर है। दोनों की सगाई हो चुकी है।

वीडियो 1.09 सेकंड का है। इसमें तीन लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो बना रहा आरोपी का साथी युवक को बार-बार पैर छोड़ने और चेहरा दिखाने की बात कहता है। युवती कह रही है कि अपने पापा से बात करा देती हूं। इससे मेरी सगाई हुई है।

आरोपी के पैर पकड़ा युवक युवती को छोड़ने के लिए लगातार रोता रहता है। जब आरोपी ने कहा कि पैर छोड़ नहीं, तो मरबो करब। तब डर से उस आरोपी का पैर छोड़ देता है।

युवती का मंगेतर है युवक

युवती मऊआइमा की रहने वाली है। उसकी सगाई सोरांव के रहने वाले युवक से हुई है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी मंगेतर से मिलने मऊआइमा आया था। तभी आरोपी युवक और युवती को पकड़ लेते हैं। उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की।मामले में एसएसपी प्रयागराज शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, "मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this story