Prayagraj News: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र आशुतोष तिवारी ने किया सुसाइड, कुलभास्कर डिग्री कॉलेज में पढ़ता था
Student Ashutosh Tiwari committed suicide in Allahabad University hostel, studied in Kulbhaskar Degree College

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के तारांचद हॉस्टल (टीसी हॉस्टल) फांसी लगाकर एक छात्र ने मंगलवार शाम को सुसाइड कर लिया। छात्र का नाम आशुतोष तिवारी है। वह कुलभास्कर आश्रम पीजी कॉलेज छात्र का था। छात्र ने सुसाइड क्यों किया, इस बारे में पुलिस अभी कुछ भी साफ नहीं बता पा रही है।

पुलिस का कहना है कि यह बात जांच के बाद ही पता चलेगी। हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि मृतक इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का छात्र था और फीस बढ़ने के विरोध में उसने जान दी। मगर, बाद में पुलिस की जांच में यह सामने आया कि उसका यूनिवर्सिटी से डायरेक्ट कोई लेना-देना नहीं था।

लखनऊ में तारपीन तेल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग: एक मजदूर जिंदा जला; तीन घंटे बाद दमकल गाड़ियों ने पाया काबू

यूनिवर्सिटी में छात्रों का लगा जमावड़ा

उधर, सुसाइड की सूचना के बाद टीसी हॉस्टल के बाहर बड़ी संख्या में छात्र पहुंच गए। पुलिस ने हॉस्टल का गेट बंद कर दिया। एक छात्र नेता ने बताया कि कमरा नंबर-208 के छात्र ने खुदकुशी की है।


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे SP

SP सिटी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि ताराचंद हॉस्टल में एक छात्र ने सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई। शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक का नाम आशुतोष तिवारी है। वह हमीरपुर के मौदहा का रहने वाला था। उसका विश्वविद्यालय से डायरेक्ट कोई लिंक नहीं था। वह कुलभास्कर डिग्री कॉलेज का छात्र था।

Share this story