Prayagraj News: प्रयागराज में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, 2 घायल
प्रयागराज में  आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, 2 घायल

Prayagraj News: प्रयागराज में शुक्रवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन लोगों की मौत हुई है वह फूलपुर, बेली, तेवारा और मेजा गांव के रहने वाले थे।मृतकों में एक महिला और दो किशाेर भी शामिल हैं। जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री की ओर से पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि शुक्रवार को शाम करीब 4 बजे अचानक मौसम खराब हो गया। तेज आवाज के साथ कई आकाशीय बिजली जमीन पर गिरी जिससे चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

नोएडा : दीवार गिरने और चार लोगों की मौत के मामले में मुख्य आरोपी सुंदर यादव गिरफतर, 92 लाख में नाली बनाने का लिया था ठेका, एक आरोपी पहले ही हो चुका है अरेस्ट

घर के बाहर होने से आ गए बिजली की चपेट में

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) जगदंबा सिंह ने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है यह सभी घर से बाहर थे और उसी दौरान आकाशीय बिजली गिर गई और यह सभी उसकी चपेट में आ गए। मरने वालों में एक अजोरा देवी नाम की महिला हैं जो फूलपुर की रहने वाली थीं।

इसी तरह सदर तहसील के तेवारा गांव निवासी नरेश पुत्र सूर्यबली (40),बेली गांव निवासी उस्मान पुत्र अकील अहमद (15), मेजा तहसील की कठौती गांव के राजाबाबू पुत्र हीरालाल (13) की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

दो लोगों के ऊपर बिजली गिर गई थी जो बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों में तेवारा गांव निवासी रामसिंह और बेली गांव निवासी गयाल शामिल हैं। ADM ने बताया कि सभी की रिपोर्ट मंगाई जा रही है।

Share this story