Noida Amity University: नोएडा के एमिटी विश्वविद्यालय के साथ यूएसए के डेलिगेशन ने शोध के लिए बढ़ाया हाथ
नोएडा के  एमिटी विश्वविद्यालय के साथ यूएसए के डेलिगेशन ने शोध के लिए बढ़ाया हाथ

Noida News: नोएडा के सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय (Amity University) के साथ शोध और शिक्षा क्षेत्र में अवसरों को तलाशने के लिए आज यूएसए के इंडियाना यूनिवर्सिटी पडर्यू यूनिवर्सिटी, इंडियापोलिस (आईयूपीयूआई) का डेलीगेशन नोएडा पहुंचा। इस मौके पर डॉ हिलेरी काहन के नेतृत्व में आठ सदस्यीय डेलीगेशन ने पाठयक्रमों और शोध कार्यो की जानकारी हासिल की और बायोमेडिकल इंर्न्फोमेटिक्स में विज्ञान स्नातक को बढ़ावा देने के लिए समझौता किया गया।

Sunny Leone Videos: सनी लियोनी ने समुद्र के किनारे बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, देख फैंस के छूटे पसीने, फैंस ने कहा- मछली पानी से

यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर डॉ हिलेरी काहन ने कहा कि हमें यहां आकर बेहद खुशी है। इंडियाना यूनिवर्सिटी अनुसंधान व नवाचार के क्षेत्र में कार्य करते है और विश्व के विज्ञान और अर्थव्यवस्था में योगदान देनते है। आईयूपीयूआई, सतत विकास लक्ष्यों के साथ एमिटी के साथ सहयोग करना चाहता है और अकादमिक अनुसंधान सहयोग के अन्य क्षेत्रों का पता लगाना चाहता है।

USA delegation extends hand for research with Amity University, Noida

एमिटी विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डा बलविंदर शुक्ला ने कहा कि महामारी ने प्रौद्योगिकी के माध्यम से दुनिया को करीब ला दिया है। मैनेजमेंट, न्यू एज टेक्नोलॉजी, एप्लाइड टाडा सांइस, साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस, मैकेनिकल एंड एनर्जी इंजीनियरिंग और हयूमन कंप्यूटर इंटरफेस के डोमेन में ऑर्टिक्यूलेशन पाथवे प्रोग्राम तैयार करने और औपचारिक बनाने पर एमिटी विश्वविद्यालय, आईयूपीयूआई के साथ सहयोग करना चाहेगा।


एमिटी ग्रुप के वाइस चांसलर डा गुरिदंर सिंह ने कहा कि हमारे छात्र एक्सचेंज प्रोग्राम, संयुक्त डिग्री पाठ्यक्रम, इंटरनेशनल लेक्चर सीरिज, ज्वांइट कैपस, ई लर्निंग और को ब्रांडेड प्रोग्राम के जरीए दोनों संस्थानों के छात्रों को वैश्विक शिक्षण का अवसर प्राप्त होगा जो उनके समग्र विकास में सहायक होगा।


 

Share this story