Noida News: नोएडा में नशे में धुत्त दो पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल

Two drunken policemen accused of assault in Noida, video viral

Noida News: नोएडा में नशे में धुत्त दो पुलिस कर्मियों ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से मारपीट की। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के धन्नुराम स्वीट्स का है। रेस्टोरेंट मालिक भगत सिंह ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस से की है।

एडीसीपी आसुतोष द्विवेदी ने बताया कि दोनों पुलिस कर्मी थाना सेक्टर-49 में तैनात है। इसमें हेड कांस्टेबल रवींद्र और कांस्टेबल पुष्पेंद्र है । इन दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। भगत सिंह ने बताया कि जे-175 सेक्टर-41 में उसका धन्नुराम स्वीट्स नाम से रेस्टोरेंट है। वहां बैठने की व्यवस्था भी है। 21 नवंबर यानी सोमवार रात करीब नौ बजे दो पुलिस कर्मी जो अपने आप को कोतवाली सेक्टर-49 का बता रहे थे। उनके रेस्टोरेंट पर आए। दोनों पूरी तरह से नशे में धुत्त थे। उन्होंने वहां खाने के लिए अलग अलग स्वीट्स मंगवाए।


भगत ने बताया कि अंत में छेना टोस्ट चमचम खाकर पैसे मांगने पर स्टॉफ के साथ गाली गलौज देते हुए मारपीट करने लगे। साथ ही बीच बचाव करने पहुंचे तो हमारे साथ भी मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। यहीं नहीं आरोप लगाया कि खराब छेना खिलाकर हमें बीमार करेगा क्या। ये पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित पुलिस कर्मियों के कृत्य ये डरे है और रेस्टोरेंट बंद करने को कह रहे है। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस से की है। मामले में जांच की जा रही है।

Share this story