Noida News: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में युवक ने 9वीं मंजिल से लगाई छलांग, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में युवक ने 9वीं मंजिल से लगाई छलांग, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Noida News: नोएडा के सेक्टर-93बी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक अधेड़ बालकनी से गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पहचान श्रीनिधि मूर्ति पुत्र वासुदेवा मूर्ति (42) निवासी थाने महाराष्ट्र हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को फोन कर जानकारी दी जा रही है।


श्री निधि मूर्ति ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फ्लोरेंस सी टावर में 9 वीं मंजिल पर कमरा नंबर 902 में किराए पर अकेले रहते थे। बताया गया कि वह एचसीएल कंपनी में काम करता था। बीते छह सितंबर को ही महाराष्ट्र से नोएडा (#Noida) आया है। घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह जमीन पर गिरते हुए दिख रहा है। बताया गया कि मूर्ति कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि वह किसी से बातचीत भी नहीं करता था।

Gurugram News: बारिश की वजह से गुरुग्राम के बिगड़े हालात, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम


जानकारी मिलते ही फेस-2 पुलिस मौके पर पहुंची। उसके कमरे पर गई। वहां जांच पड़ताल की । पुलिस जल्द ही मूर्ति के दोस्तों और अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

Share this story