Noida News: नोएडा में बुजुर्ग पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, बुजुर्ग बुरी तरह घायल,अस्पताल में भर्ती
Stray dog ​​attacked the elderly in Noida, the elderly badly injured, hospitalized

Noida News: नोएडा में लगातार कुत्तों के हमले की खबरें सामने आ रही हैं ।ऐसा ही मामला शनिवार को देखने को मिला जब एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया ।इस हमले में बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गए जय एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।दरअसल यह पूरा मामला नोएडा के सर्फाबाद गांव का है ।

 

 

गांव के निवासी इस्लाम(60) ने बताया कि वह रोजाना सुबह घूमने के लिए जाते हैं। रोजाना की तरह वह शनिवार को भी सुबह घूमने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते मे एक आवारा कुत्ते ने उन पर अचानक से हमला कर दिया। हमले के दौरान कुत्ते ने उनके हाथ और पैर को बुरी तरह से काट लिया।

 

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई लूटपाट का किया खुलासा, नौकरानी ने ही पंखिया गैंग के साथ रची थी साजिश, 6 लोग गिरफ्तार

 

 

लोगों ने कुत्ते को मारकर भगाया

 

उन्होंने बताया कि मैंने कुत्ते को काफी भगाने की कोशिश की लेकिन उसने मुझे नहीं छोड़ा। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने कुत्ते को मारकर भगाया जिसके बाद उस आवारा कुत्ते ने मुझको छोड़ा । लेकिन तब तक मेरे हाथ और पैर को वह बुरी तरह से काट कर लहूलुहान कर चुका था।

 

बुजुर्ग को आये 20 टाके

 

आनन-फानन में बुजुर्गों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहां पर उनके 20 टांके आए हैं। कुत्ते ने हाथ और पैर में बुरी तरह से कांटा है जिससे कि उनके शरीर पर गहरे घाव हो गए। फिलहाल बुजुर्ग अस्पताल में भर्ती हैं और उनका उपचार चल रहा है।

 

आवारा कुत्तों का नहीं हुआ कोई समाधान

 

आवारा कुत्तों को लेकर प्राधिकरण की तरफ से कई बार नियम बनाए गए हैं लेकिन वह धरातल पर नजर नहीं आते और आए दिन आवारा कुत्ते आम लोगों को निशाना बनाते हुए नजर आते हैं। इससे पहले भी कई ऐसे मामले हो चुके हैं जहां पर आवारा कुत्ते आम लोगों को काट चुके हैं।

Share this story