Noida News : नोएडा में स्कूटी सवार युवक ने साइकिलिंग कर रही एक महिला के साथ बदसलूकी, विरोध करने पर दिया धक्का
Scooty riding youth misbehaved with a woman cycling in Noida, pushed for protesting

Noida News: नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र में स्कूटी सवार युवक ने साइकिलिंग कर रही एक महिला के साथ बदसलूकी की और विरोध करने पर उसे धक्का देकर गिरा दिया। पीड़ित महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-116 की रहने वाली है महिला


पुलिस को दी शिकायत पर सेक्टर-116 के सोसायटी में रहने वाली महिला ने बताया कि मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब आठ महिलाओं का एक समूह साइकिलिंग के लिए निकला। थोड़ी दूर चलने के बाद पांच महिलाएं आगे निकल गईं। जब तीन अन्य महिलाएं स्पेक्ट्रम माल के पास पहुंचीं, तभी पीछे से स्कूटी पर सवार होकर एक युवक आया और महिला की कमर पर हाथ लगा दिया।

महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसे धक्का देकर साइकिल से नीचे गिरा दिया। इस दौरान महिला के कोहनी सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद महिला घर आई और मामले की शिकायत संबंधित कोतवाली पुलिस से की।

अखिलेश यादव को कुर्सी वाली चिट्ठी पर शिवपाल का जवाब, कहा -पहले नहीं की इतनी फिक्र, वैसे मुझे एलाट है कुर्सी

आरोपित युवक ने पहन रखा था हेलमेट 


महिलाओं ने बताया कि आरोपित युवक हेलमेट पहने था, ऐसे में उसका चेहरा वह नहीं देख सकीं। आरोपित ने नीले रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। नोफा अध्यक्ष राजीव सिंह ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Share this story