स्वीटी के इलाज को एक दिन का वेतन देंगे पुलिसकर्मी: हादसे में घायल छात्रा काेमा में, 10 लाख की आर्थिक मदद करेगी नोएडा पुलिस

स्वीटी के इलाज को एक दिन का वेतन देंगे पुलिसकर्मी:हादसे में घायल छात्रा काेमा में, 10 लाख की आर्थिक मदद करेगी नोएडा पुलिस

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर की देर शाम एक कार ने सर्विस रोड से घर जा रहे तीन स्टूडेंट को जोरदार टक्कर मारी दी थी। जिसमें तीनों घायल हो गए। जिनमें से बीटेक की छात्रा की हालत ज्यादा गंभीर थी, जिसको देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया। जिसके बाद वह कोमा में चली गई। इलाज में उसकी मदद के लिए पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर के सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे। यह राशि करीब 10 लाख रुपये है।

31 दिसंबर की देर शाम लगभग 9 बजे जीएनआईओटी कॉलेज की बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा बिहार के पटना निवासी स्वीटी, जीएनआईओटी कॉलेज की थर्ड ईयर की छात्रा अरुणाचलप्रदेश निवासी हरसोनी डोडा और शारदा यूनिवर्सिटी का छात्र मणिपुर निवासी अजनबा सेक्टर अल्फा 2 बस स्टैंड से सर्विस रोड पर सेक्टर डेल्टा के लिए जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। तीनों स्टूडेंट घायल होकर वहीं गिर गए। कार सवार मौके से फरार हो गया।

हादसे में घायल अन्य दो छात्रों की हालत ठीक

एक्सीडेंट के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तीनों स्टूडेंट को नजदीकी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बिहार की रहने वाली स्वीटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इलाज के दौरान स्वीटी कोमा में चली गई है। वहीं उसके दो अन्य साथी अजनबा और हरसोनी डोडा की स्थिति सामान्य है।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह।

कमिश्नर के निर्देश पर मदद करेंगे पुलिसकर्मी

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुई स्वीटी कुमारी के इलाज के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे। सभी पुलिसकर्मियों के 1 दिन का वेतन लगभग दस लाख रुपए होगा। यह दस लाख रुपये स्वीटी कुमारी के इलाज के लिए दिए जाएंगे।

स्वीटी का फाइल फोटो।

स्वीटी का फाइल फोटो।

Share this story