Noida News: नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति से मोबाइल छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली

noida news

Noida News: मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति से मोबाइल छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बदमाश की पहचान जय किशन उर्फ रोहित हुई है। इसके पैर में गोली लगी है। पहले ये सेक्टर-20 थाना क्षेत्र से गैंगस्टर के तहत जेल जा चुका है। नोएडा और एनसीआर में इस पर 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। गोली लगने के बाद बदमाश का रो-रोकर बुरा हाल है।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाश ने सुबह बुलेट शो रूम सेक्टर-8 के पास से साजिद नाम के एक व्यक्ति से मोबाइल छीना। साजिद ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने सेक्टर-15 के पास बदमाश को इंटरसेप्ट कर उसे घेर लिया। इसके बाद उसे रुकने के लिए कहा। करीब 500 मीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे वार्निंग दी।

बदमाश ने रुकने की बजाय पुलिस पर गोली चलाने की नीयत से तमंचा निकाला। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही की। इसमें सेक्टर-15 के पीछे पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एडीसीपी ने बताया कि ये शातिर किस्म का बदमाश है। पहले भी सेक्टर-20 था क्षेत्र से गैंगस्टर के मामले में जल जा चुका है। वहां से बाहर आने के बाद इसने फिर से लूटपाट शुरू कर दी थी। पुलिस को काफी समय ये इसकी तलाश थी।

इसका ज्यादातर टारगेट सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोग होते थे। ये बार्डर एरिया में लूटपाट करते और आसानी से नोएडा के क्षेत्र से बाहर भाग जाते थे। मुठभेड़ के बाद इसके पास से छीने गए मोबाइल, तमंचा, बिना नंबर की बाइक बरामद की गई है। ये भी चोरी की है।

Share this story