Noida News: नोएडा के सेक्टर-18 के स्पा सेंटर में मैनेजर से अनावश्यक डिमांड और मारपीट करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार
Police arrested the accused for making unnecessary demands and beating the manager at the Spa Center of Sector-18, Noida.

नोएडा के सेक्टर-18 के स्पा सेंटर (Noida SPA Center) में मैनेजर से अनावश्यक डिमांड और मारपीट करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पवन कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया है। पवन गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन का रहने वाला है। इसका एक साथी राजेन्द्र तोमर निवासी मेरठ फरार है।

Daler Mehndi News: ह्यूमन ट्रैफिकिंग मामले में Daler Mehndi को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, HC ने तीन साल की सजा की रद्द

यह है पूरा मामला
 

पुलिस ने बताया कि बुधवार को शाम को सेक्टर-18 स्थित एलाइट स्पा में राजेंद्र तोमर और पवन मसाज थैरेपी लेने के लिए पंहुचे थे। वहां पवन कुमार की स्पा मैनेजर राज से वहां के स्टाफ द्वारा सर्विस को लेकर आपत्ति जताई व अनावश्यक डिमांड की गई। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। पवन कुमार ने उसके के साथ गाली गलौज और मारपीट की।

Allahabad University Fees Hike : इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फीस वृद्धि को लेकर छात्र संगठनों ने तेज किया आंदोलन, ABVP ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

बताया गया है कि आरोपी पवन पूर्व में सपा में शामिल था लेकिन वर्तमान में वह सत्तापक्ष से जुड़े होने का दावा करता था। जून माह में पवन पांडे का नाम राजनगर रेजिडेंसी सोसायटी में हुई मारपीट लूटपाट और छेड़खानी के मामले में प्रकाश में आया था। इस घटना की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद पवन पांडे और उसके सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ 26 जून को नंद ग्राम थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी।

बताया जाता है कि पवन पांडे मथुरा में घटित एक मामले में गवाह था ।अपनी जान को खतरा बताते हुए उसने सुरक्षा की मांग की थी इसके बाद उसे अधिकारिक तौर पर दो गनर उपलब्ध कराए गए थे। फिलहाल स्पा मैनेजर राज की शिकायत पर पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Share this story