नोएडा के गालीबाज Shrikant Tyagi को बड़ा झटका, नहीं मिली जमानत, 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई
Noida abuser Shrikant Tyagi got a big setback, didn't get bail, next hearing on October 17

Noida News: नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी  (Shrikant Tyagi) को बड़ा झटका लगा है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। बता दें कि नोएडा की ओमेक्स सिटी में महिला के साथ अभद्रता के मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई। मामले में कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। 

#NoidaBreakingNews

 

शेयर मार्केट में हाहाकार: 1000 अंक गिरा सेंसेक्स, निवेशकों को एक झटके में ₹4 लाख करोड़ का नुकसान

 

मालूम हो कि बीते महीने में महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान श्रीकांत ने बताया था कि महिला के साथ की गई अभद्रता के लिए वह खेद है। उससे गलती आवेश में हो गई थी।खबरों कि मानें तो वह कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश में था।

 

Noida Car accident: नोएडा सेक्टर-95 में दलित प्रेरणा स्थल के सामने 3 कारें टकराई, गाड़‍ियों की लंबी कतार लग गई

 

इसके लिए उसने कोर्ट में आवेदन भी किया था। गिरफ्तारी के बाद त्यागी को सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय लाया गया था। न्यायालय के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया था।

जानकारी के अनुसार, जस्टिस मयंक कुमार जैन की सिंगल बेंच में गुरुवार को जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई. इस दौरान सीनियर एडवोकेट जीएस चतुर्वेदी और अधिवक्ता अमृता राय मिश्रा ने अपना-अपना पक्ष रखा. श्रीकांत त्यागी ने अपने खिलाफ गैंगस्टर मुकदमे में इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. इससे पहले, 3 मुकदमों में सेशन कोर्ट से त्यागी को पहले ही जमानत मिल चुकी है.

क्या है पूरा मामला

दअसल, नोएडा के फेज-दो थाना क्षेत्र के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी निवासी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का पांच अगस्त को कुछ पौधे लगाने को लेकर महिला से विवाद हो गया था. महिला ने पौधे लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया तो श्रीकांत ने उस महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर धमका दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बाद में मामला बढ़ने पर 10 लोगों पर एफआरआई दर्ज हुई. वहीं श्रीकांत समेत पर 3 लोगों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया.

Share this story