Noida News: नोएडा पुलिस ने पकड़ी लाखों की शराब:पुलिस को देखकर ट्रक छोड़कर फरार हुए चालक और अन्य आरोपी

Noida Police caught liquor worth lakhs: The driver and other accused escaped leaving the truck after seeing the police

Noida News: नोएडा की थाना फेस 3 पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब पकड़ी। पुलिस ने इस दौरान सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास एक ट्रक को पकड़ा और उसमें से 54 पेटी और 192 बोतल हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

Delhi MCD Election 2022: बीजेपी ने की 232 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट

नोएडा की थाना फेस 3 पुलिस सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास ममुरा में चेकिंग कर रही थी तभी एक राजस्थान नंबर का ट्रक पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार चालक और अन्य लोग मौके से फरार हो गए। जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस ने 54 पेटी और 192 बोतल हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की।

करीब 10 लाख रुपए है कीमत


फेस 3 थाना प्रभारी ने बताया कि आज पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी तभी एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। जब ट्रक को रोका गया तो उसके चालक और अन्य लोग उसमें से फरार हो गए। ट्रक की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। यह शराब हरियाणा से तस्करी करके लाई गई थी, लेकिन यह शराब कहां लेकर जाई जा रही थी इसके बारे में अभी पता नहीं चला है। ट्रक में सवार लोग मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है

Share this story