Noida News: नोएडा पुलिस ने आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में सात नकलचियों और एक मददगार को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Noida Police arrested seven copycats and one helper in RRB Group D exam in Ion Digital Zone

Noida Crime News: नोएडा में सेक्टर-62 स्थित आईओन डिजिटल जोन में आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में सात नकलचियों और एक मददगार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस से परीक्षा में नकल कर रहे थे।इनके पास से 6 इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस जिसमें सिम कार्ड, वायरलेस ब्लू टूथ, ईयरबड्स के साथ 3 ब्लू टूथ डिवाइस एक मोबाइल फोन व आधार कार्ड बरामद किया गया है। इसमे उनकी मदद आईओन में काम करने वाला एक कर्मचारी कर रहा था। उसे भी गिरफ्तार किया है।

हरियाणा और शामली से कनेक्ट थी कॉल...


परीक्षा हॉल में चेकिंग के दौरान आरोपियों से ब्लू टूथ डिवाइस मिली जोकि हरियाणा और शामली से जुड़ी हुई थी। आरोपियों की पहचान प्रवेश बंसल, रवि कुमार, पवन कुमार, दीपक कुमार ,मोनू , रजत , प्रमिन्दर, प्रवीन कुमार हुई है। ये सभी आरोपी सोनीपत , बागपत और शामली के रहने वाले है।

Sunny Leone Videos: सनी लियोनी ने समुद्र के किनारे बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, देख फैंस के छूटे पसीने, फैंस ने कहा- मछली पानी से

मैसेज के जरिए हमे बताया गया..


आरोपियों ने बताया कि हॉल में घुसने से पहले ही आईओन में काम करने वाले प्रवेश बंसल ने ब्लू टूथ और अन्य सामान के बारे में जानकारी दे दी थी। फिलहाल पुलिस इनके सरगना तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। यह भी पता लगा रही है कि इन लोगों को नकल करने की ट्रेनिंग कहा से मिली।

Share this story