Noida News: नोएडा पुलिस ने नशीले पदार्थ की एप के माध्यम से ऑनलाइन डिलीवरी करने वाले गांजे तस्कर किया गिरफ्तार, Flipkart के छपे लिफाफे में करता था डोर टू डोर डिलीवरी
Noida Police arrested ganja smuggler who made online delivery through narcotics app, used to do door to door delivery in the envelope printed on Flipkart

Noida Crime News: नोएडा में थाना फेस 2 सेंट्रल नोएडा पुलिस ने नशीले पदार्थ की एप के माध्यम से ऑनलाइन डिलीवरी करने वाले तस्कर को टाटा कट के पास से गिरफ्तार किया है। ये लोग ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी के लिफाफे और पैकिंग में गांजा भरकर सप्लाई करते थे। आरोपी की पहचान बांके बिहारी दीक्षित पुत्र श्याम दीक्षित निवासी सेक्टर-51 हुई है।

पुलिस ने बताया कि उसका साथी जो हरियाणा का रहने वाला है उसके मोबाइल पर ऑनलाइन गांजे की डिमांड आने पर वह ग्राहक की लोकेशन उसे देता था। जिस पर पहले से तैयार किये गये कोरियर कंपनी जैसे Flipkart छपे लिफाफा व थैली में डिमांड के अनुसार गांजा भरकर ग्राहकों को भेजी गयी लोकेशन पर गांजा की डिलीवरी दी जाती थी।

Noida News: नोएडा में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने पीटा, VIDEO

गांजा को कोरियर जैसे लिफाफा व थैली में रखे होने के कारण कोई शक नहीं करता था। इसके पास से 05 Flipkart छपे लिफाफे व 05 कोरियर जैसी प्लास्टिक की थैली में गांजा मिला है साथ ही गांजे का एक बड़ा पैकेट बरामद हुआ है। जिसमे करीब एक किलो 300 ग्राम गांजा मिला है।

एप के जरिए बुक होता था गांजा

पुलिस ने बताया कि इस तस्करी में एक एप का प्रयोग होता था। क्लाइंट एप के जरिए गांजा बुक करते थे और लोकेशन शेयर करते थे। इसके बाद ऑनलाइन पेमेंट किया जाता था। लोकेशन मिलने पर नोएडा में बैठा दीक्षित डोर टू डोर गांजा सप्लाई करता था।

पुलिस ने जारी की एडवाइजरी


यदि आपके क्षेत्र में आसपास कोई भी व्यक्ति मादक पदार्थ (जैसे ड्रग्स, गांजा, शराब) अवैध रूप से बेच रहा है या तस्करी कर रहा है तो आप उसकी जानकारी गौतमबुद्धनगर पुलिस के फोन नंबर- 8851065641 पर व्हाट्सएप/कॉल के माध्यम से हमारे साथ साझा करें । आपकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Share this story