Noida News: नोएडा पुलिस ने 8 हवाला कारोबारी गिरफ्तार, करोड़ो कैश बरामद

Noida Police arrested 8 hawala traders, crores of cash recovered

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गुरुवार रात सेक्टर-55 से हवाला का कारोबार करने वाले आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी हवाला कारोबार की एक डील के लिए मिले थे। आरोपियों से लगभग 2 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई है। इनका एक साथी फरार बताया जा रहा है।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 55 में एक डील के लिए कुछ हवाला कारोबारी मिलने के लिए आ रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हवाला के करीब 2 करोड़ रुपये कैश और एक कार बरामद हुई है।

Noida News: नोएडा पुलिस और गौकशी करने वाले वांछित बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों की पहचान जयंतीभाई निवासी वास्तापुर अहमदाबाद, संदीप शर्मा निवासी उस्मानपुर दिल्ली, विनय कुमार निवासी मदन गिरी विलेज नई दिल्ली, अभिजीत हजरा निवासी परगना नॉर्थ पश्चिम बंगाल, रोहित जैन निवासी सेक्टर 56 नोएडा, विपुल निवासी पुरानी दिल्ली, मनीष शाह निवासी गोवालिया टैंक मुंबई और अनुज निवासी दयानंद नगर इंदौर के रूप में हुई है। इनका एक साथी राजा मौर्य मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

एडीसीपी ने बताया कि बरामद नकदी की गिनती आयकर विभाग द्वारा पूछताछ के बाद की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिससे स्थानीय हवाला नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद है।

Share this story