Noida News: भैया दूज पर चलेंगी रोडवेज की स्पेशल बस, इन रूटों पर उतारा जाएगा

भैया दूज पर चलेंगी रोडवेज की स्पेशल बस, इन रूटों पर उतारा जाएगा

Noida News: नोएडा के मोरना स्थित नोएडा रोडवेज डिपो से गुरुवार को भैया दूज स्पेशल बसें चलेंगी। इन बस को भीड़ वाले रूटों पर उतारा जाएगा। ये बस अतिरिक्त फेरे भी लगाएंगी। नोएडा डिपो में 144 बस हैं। सभी साधारण और सीएनजी के चलने वाली बस हैं। डिपो से बरेली, आगरा, मेरठ, मथुरा, कालागढ़, हरिद्वार, कोटद्वार, देहरादून, बिजनौर, लखनऊ समेत तमाम शहरों के लिए बस चलती हैं। त्योहारों में 24 घंटे डिपो से बस उपलब्ध है। यह सुविधा 31 अक्तूबर तक जारी रहेगी।


डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक नरेश पाल सिंह ने कहा कि सभी बस सड़क पर उतार दी गई हैं। बुधवार को डिपो से सवारियां तमाम शहरों के लिए निकली हैं। अब गुरुवार को भीड़ की संभावना है, इसलिए ऐसे रूट पर बस बढ़ा दी गई हैं। बस अतिरिक्त फेरे भी लगा रही हैं। चालक, परिचालक और डिपो के अन्य कर्मियों की छुट्टी निरस्त हैं। प्रोत्साहन राशि योजना भी लागू है। 

उन्होंने कहा कि 22 अक्तूबर से 25 अक्तूबर डिपो की बस में एक लाख 50 हजार यात्रियों ने सफर किया है, जो कि पिछली बार से करीब 40 फीसदी अधिक है। सभी रूट पर यात्रियों की संख्या अधिक रही है। उन्होंने कहा कि चार दिन में डिपो ने एक करोड़ 98 लाख रुपये कमाए हैं, जो कि सर्वाधिक हैं।


छोटी दूरी के अलावा यात्रियों ने लंबी दूरी की बस में भी सफर किया है। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय के अलावा यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर आवश्यकतानुसार बस हर वक्त उपलब्ध कराई जा रही है। 

Share this story