नोएडा: लिफ्ट में मेड को पीटने वाली मालकिन शैफाली कौल गिरफ्तार, घर में रखती थी बंधक बनाकर

Noida: Mistress Shefali Kaul arrested for beating maid in lift, used to keep her hostage in the house

Noida News: नोएडा के सेक्टर 120 के गढ़ी चौखंडी में बनी क्लियो काउंटी सोसायटी का एक वीडियो सामने आया था. इसमें घरेलू काम करने वाली महिला अनीता से साथ मालकिन शैफाली कौल मारपीट कर रही थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने शैफाली को गिरफ्तार कर लिया गया है.


अनीता ने फेस-3 थाने में शैफाली के खिलाफ बंदी बनाकर रखने और मारपीट करने की एफआईआर दर्ज कराई थी. शैफाली का अनीता के साथ लिफ्ट में मारपीट किए जाने का वीडियो भी सामने आया था. वहीं, शैफाली का कहना है कि उसने मारपीट नहीं की है. वह तो अनीता को सुसाइड करने से रोक रही थी. मगर, बुधवार को थाना फेस-3 नोएडा पुलिस ने शैफाली कौल को गिरफ्तार किया. 

पुलिस रिपोर्ट के बाद यह था शैफाली का कहना

अनीता से मारपीट करने के आरोपों के बीच शैफाली कौल ने सफाई पेश की थी. आजतक से बात करते हुए उसने कहा था कि मेड अनीता सुसाइड करने जा रही थी. मैंने उसे ऐसा करने से रोका. लिफ्ट में मारपीट किए जाने की बात कही जा रही है.

मगर, ऐसा नहीं है. मैं उस लिफ्ट से बाहर खींच रही थी. उसे कुछ भी गलत कदम उठाने से रोक रही थी. अनीता ने छत से छलांग लगाई थी. इसलिए उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. शैफाली ने आरोप लगाया है कि अनीता का एक वीडियो भी मेरे पास है, जिसमें उसने हमें नींद की गोलियां खिलाने की कोशिश की थी.

साथ ही शैफाली ने कहा कि मेड के पिता ने 50 हजार का एग्रीमेंट किया था कि अनीता हमारे घर में 6 महीने तक काम करेगी. हमने उसे कभी भी बंधक नहीं बनाया है, बल्कि उसी ने हमारे घर में चोरी का प्रयास किया था.


यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि अनीता को पीटने का वीडियो आया था. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि अनीता लिफ्ट से जाने की कोशिश कर रही है. वहीं, शैफाली उसको पकड़कर जबरदस्ती लिफ्ट से बाहर खींचती दिखाई दे रही है. साथ ही उसको पीट भी रही है.

Share this story