नोएडा में हाईस्कूल के छात्र की हत्या:आरोपी गिरफ्तार, दो दिन पहले दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

Murder of high school student in Noida: Accused arrested, two days ago there was a fight between the two

Noida Crime News: नोएडा में छात्र की हत्या करने वाले को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अंकित (21) पुत्र हेमपाल निवासी सरर्फाबाद हुई है। आरोपी को बदायूं से गिरफ्तार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद वह बदायूं स्थित अपने गांव भाग गया था।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 02 दिन पहले दीपक से उसका झगड़ा हो गया था। जिसमें हाथ पाई हुई थी। इसी बात से दीपक छुब्द था। और बदला लेने की फिराक में था। गुरुवार रात को जब दीपक अलाव सेककर घर लौट रहा था उसी समय अंकित ने पीछे से वार किया और भाग गया।

आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर आए वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना थाना सेक्टर-113 क्षेत्र की है। एडीसीपी ने बताया कि अरोपी को पकड़ने के लिए इस एरिया के सीसीटीवी और तमाम मोबाइल नंबर खंगाले गए। जिसके बाद आरोपी की पहचान हो सकी। बता दे मृतक के पिता और परिवार के अन्य लोगों को भी इस झगड़े के बारे में जानकारी नहीं थी।

जल्द हथियार किया जाएगा बरामद

एडीसीपी ने बताया कि हथियार बरामदगी के लिए अंकित से पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि उसने चाकू कहीं फेंक दिया था। जिसकी तलाश के लिए आरोपी को पुलिस अपने साथ ले जा रही है। इसके बाद उसे कल जेल भेजा जाएगा।

Share this story