Noida News: मां मैं तुम्हारी तरह बहादुर नहीं, यह मेरे जीवन का अंत है, एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा ने फांसी लगाई

Mother, I am not as brave as you, this is the end of my life, Amity University student hanged

Noida News: मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। मैं अब ज्यादा नहीं लड़ सकती हूं। यह मेरे जीवन का अंत है। एमिटी कॉलेज की छात्रा ने सुसाइड नोट में ये बातें लिखकर खुद को फंदा लगा लिया। छात्रा थाना सेक्टर 126 रायपुर गांव के एक पीजी में रहती थी। रात में जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो संचालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस जांच में पता चला है कि कुमारी यामिनी (23) पुत्री आरडी शर्मा एमिटी विश्वविद्यालय से एमए साइकोलाजी (द्वितीय) वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जेवर के साबौता गांव की रहने वाली थी और वह रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी।

छात्रा के पीजी से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मम्मी के लिए संबोधित करते हुए लिखा है कि मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। छात्रा पिछले काफी समय पढ़ाई को लेकर मानसिक तनाव में थी। फिलहाल पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पीजी संचालक ने पुलिस को दी मामले की सूचना
पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी। उसके साथ कमरे में एक और छात्रा रहती थी। यामिनी ने सोमवार शाम को कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। देर शाम जब दूसरी छात्रा कमरे पर पहुंची तो वह अंदर से बंद मिला। रूम पार्टनर छात्रा ने यामिनी के मोबाइल पर कॉल की, लेकिन वह भी बंद था। इसके बाद उसने तेज तेज से दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद छात्रा ने पीजी संचालक को मामले की सूचना दी।

छात्रा के पिता एमपी में एक कंपनी में करते हैं नौकरी
थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के पिता आरडी शर्मा एमपी की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। छात्रा की मां घरेलू महिला है। छात्रा के पीजी से बरामद सुसाइड नोट अंग्रेजी में है। छात्रा ने कई जगह खुद के कमजोर होने की बात लिखी है। पुलिस ने उसका मोबाइल और अन्य सामान भी जब्त किया है। वे फोन की सीडीआर खंगाल रही है।

Share this story