Noida News: नोएडा में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने पीटा, VIDEO
Mob thrashed over rumors of child theft in Noida, VIDEO

Noida News: नोएडा में बच्चा चोरी की अफवाह में भीख मांगने वाले एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने पीटा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला नोएडा के फेस-दो कोतवाली क्षेत्र याकूबपुर गांव का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

याकूबपुर गांव के लोगों ने भीख मांगने वाले एक बहरुपिया को पकड़ लिया और आरोप लगाने लगे कि यह बच्चा चोरी करता है। जिसके बाद ग्रामीणों ने बहरुपिया को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हालत यह गई कि बहरुपिया के मुंह और नाक में से खून निकलने लगा।

यूपी के मेरठ प्रेमी युगलों की तस्वीरें खींचकर युवक कर रहा था वसूली की कोशिश, विरोध करने पर उठाया खौफनाक कदम

पुलिस ने बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गांव से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने स्पेशल कैंपेन चलाया और लोगों को इस तरह से अफवाह फैलाने वालों से बचकर रहने की हिदायत ही साथ लोगों को जागरूक भी किया।


बताया गया कि बहरुपिया गेझा गांव में रहता है। वह ठीक से सुन और बोल भी नहीं सकता है। उसके पिता की मौत बचपन में हो गई थी। वह पुलिस को कुछ भी बताने में अक्षम है। किसी तरह उसने अपना नाम राहुल बताया। बताया गया कि आसपास और याकूबपुर गांव में भीख मांगकर अपना गुजर बसर करता है।

वीडियो में बार- बार मांग रहा माफी

तीन दिन बाद से घटना का वीडियो सामने आया है। राहुल वहां मौजूद लोगों से बार बार माफी मांगता रहा और कसम खाता दिख रहा है। लेकिन लोग उसकी वहां भी पिटाई कर रहे है।

Share this story