Noida Crime News: ऑनलाइन शादी का झांसा देकर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाकर अवैध रूप से धन की उगाही करने वाले शख्स को गिरफ्तार

Man arrested for illegally extorting money by making physical relations with women on the pretext of online marriage

Noida Crime News: नोएडा में ऑनलाइन शादी का झांसा देकर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाकर अवैध रूप से धन की उगाही करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी हरि दर्शन बार्डर से की गई। इन पैसों का प्रयोग आरोपी लग्जरी लाइफ जीने और महंगे कपड़े जूते व गाड़ियां खरीदने में करता था।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी की पहचान राहुल चतुर्वेदी निवासी खोड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एक युवती ने पुलिस से शिकायत की वह जीवन-साथी डॉट काम पर शादी के लिये लड़के की तलाश कर रही थी। वहीं, उसको आरोपी राहुल चतुर्वेदी से मुलाकात हुई।

पुलिस ने बरामद किए ब्रांडेड कपड़े


राहुल ने अपने आप को एयरटेल कंपनी में एचआर के पद पर नौकरी करना बताया और अपनी सैलरी 35 लाख सालाना बताई। पीड़िता उसकी बातों में आ गई और आपस में मोबाइल पर चेट करने लगी। इसके कुछ दिन बाद आरोपी पीड़िता से मिलने लगा। पीड़िता को शादी का झूठा झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

बहन को कैंसर बताकर ठगे पैसे


आरोपी ने युवती को बताया कि उसकी बहन को कैंसर है। उसके इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता है। ये बोलकर उसने युवती से 30 लाख रुपए धोखाधड़ी से हड़प लिए। इसके कुछ दिन बाद अपना फोन बंद कर लिया। जब पीड़िता को फ्रॉड का पता चला तो थाना सेक्टर-24 पुलिस से शिकायत की।

noida crime news

एक और महिला के खाते में जमा करता था पैसा


राहुल ने पुलिस को बताया कि बबली शुक्ला नाम की एक महिला और भी है। जिसके साथ वह 3 साल से रह रहा था। उसे वह अपनी पत्नी बताता है। ठगी का सारा पैसा बबली शुक्ला के बैंक खाते में ट्रांसफर करता है। इन पैसों से विदेशी कंपनी के महंगे जूते व कपड़े व ज्वेलरी खरीदकर दोनों ऐश आराम की जिंदगी जीते है।


आरोपी के पास से  ये किया गया बरामद

इसके पास से एक कार HONDA CITY नंबर UK 06 IT 4004 , एक सोने का मंगल सूत्र ,एक जोड़ी हीरे जडे कान के टाप्स, एक जोड़ी हाथों के कड़े, एक LED HAIR कंपनी की , एक LED SUMSUNG कंपनी , एक SUMSUNG की SMART WATCH एक ALEXA स्पीकर , एक UV STERILIZER SUMSUNG कंपनी ,एक गिलंडर मशीन, चांदी प्लेट ,गिलास, चम्मच , कटोरी , दीपक ,घंटी ,चार लग्जरी सूटकेस ब्रांडेड कंपनी के ब्रांडेड जूते व कपड़े जब्त किए।

Share this story