Noida News: नोएडा के सेक्टर 14A इलाके में भारी बारिश के कारण लगा लंबा ट्रैफिक जाम, 23 सितंबर को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नर्सरी से आठवीं तक के स्कूल बंद
 नोएडा  के सेक्टर 14A इलाके में भारी बारिश के कारण लगा लंबा ट्रैफिक जाम

Noida News: दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को हुई भारी बारिश ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। इसके चलते दिल्ली, #नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, यूपी सहित आसपास के कई इलाकों में जल-जमाव और पेड़ गिरने की वजह से लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा।

 

गुरुग्राम में बारिश के चलते शाम को हाईवे पर 5 किमी लंबा जाम लग गया। यह जाम दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से जयपुर जाने वाले रास्ते पर लगा है। ट्रैफिक जाम, भारी बारिश के बाद गुड़गांव के अधिकारियों ने कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 14A इलाके में लंबा ट्रैफिक जाम लगा है।

Gurugram News: बारिश की वजह से गुरुग्राम के बिगड़े हालात, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के लिए शुक्रवार को यलो अलर्ट जारी किया है। कल यानी 23 सितंबर को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नर्सरी से आठवीं तक के स्कूल बंद रहेंगे। भारी बारिश के बाद जिलाधिकारी ने यह निर्देश जारी किए हैं।

 


 

मौसम विभाग के शुक्रवार को भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूल बंद करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को कक्षा 1 से 8 तक के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहेंगे। इस बारे में जिला अधिकारी ने आदेश जारी कर दिया है।जनपद में बुधवार और गुरुवार को खूब बारिश हुई। गुरुवार की शाम तेज बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।

तमाम सड़कों पर पानी भरा रहा। इसके चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग ने शुक्रवार को भारी बारिश के अलर्ट जारी किया है। इसको देखते हुए जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने जनपद में कक्षा एक से कक्षा आठ तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि 23 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद रहेंगे।

Share this story