Noida News: इनकम टैक्स विभाग ने कियाल एंपायर डिजाइन प्राइवेट गारमेंट फैक्ट्री में मारी रेड, शुक्रवार रात से दस्तावेज खंगाल रही टीम

इनकम टैक्स विभाग ने कियाल एंपायर डिजाइन प्राइवेट गारमेंट फैक्ट्री में मारी रेड, शुक्रवार रात से दस्तावेज खंगाल रही टीम

Noida News: आयकर विभाग ने नोएडा के सेक्टर-11 में डब्ल्यू-एक स्थित कियाल एंपायर डिजाइन प्राइवेट की उत्पादन इकाई पर छापा मारा है। गारमेंट एक्सपोर्ट करने वाली फैक्ट्री पर टैक्स चोरी की शिकायत मिलने पर पहुंची टीम शुक्रवार देर रात से तलाश में जुटी है।

इनकम टैक्स विभाग ने इससे पहले भी सेक्टर-63 में गारमेंट फैक्ट्री यूनाइटेड एक्जिम में रेड मारी थी। वहां से 64 लाख रूपये कैश और पांच करोड़ रुपए के अनएकाउंटेंड ट्रांजेक्शन मिले थे। जानकारी में मुताबिक, छापेमारी में 12 से अधिकारियों की टीम है, जो कंपनी की बेलेंसशीट और अन्य दस्तावेजों को खंगाल रही है।

कंपनी के मालिक अंकित केयाल और पायल केयाल के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दस्तावेजों में हेरफेर की बात सामने आई है।

Ghaziabad News: गाजियाबाद का फार्म हाउस बना डांस बार, जमकर परोसी गई शराब; मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, वीडियो वायरल

सौ से अधिक निर्यातक कंपनियां आयकर की राडार पर

100 से अधिक निर्यातक कंपनियां गौतमबुद्ध नगर में एसजीएसटी और आयकर की रडार पर हैं। विभाग इन कंपनियों के दस्तावेज को खंगाल रहा है। गड़बड़ी मिलने पर कंपनियों पर कार्रवाई की संख्या तेजी से बढ़ेगी।

Share this story