School Closed: भारी बारिश को देखते हुए, गाजियाबाद के साथ नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 24 को भी बंद रहेंगे 8वीं तक के सभी स्कूल बंद
In view of heavy rains, along with Ghaziabad, all schools up to 8th will remain closed in Noida-Greater Noida on 24

School Closed: मौसम विभाग के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में शनिवार 24 सितंबर को भी भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा-ग्रेटर नोएडा में दूसरे दिन भी नर्सरी से 8वीं क्लास तक के स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया गया है। मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है। जिसके कारण जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर सुहास एलवाई ने 24 सितंबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश जारी किये है। इससे पहले 23 सितंबर को भी जिलाधिकारी के द्वारा स्कूलों की छुट्टी के आदेश जारी किए गए थे।

ONGC India Recruitment 2022: ओएनजीसी में ग्रेजुएट ट्रेनी के 871 पदों पर भर्ती, गेट 2022 स्कोर से होगा सेलेक्शन

गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने लगातार हो रही बारिश को देखते हुए शनिवार 24 सितंबर को स्कूल बंद करने के आदेश जारी किए है।इससे पहले 23 सितंबर को भी स्कूल बंद रहे थे। शुक्रवार को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद रहे। जिले में 2 दिन से लगातार बारिश हो रही है जिससे बच्चों को स्कूल में आने जाने में परेशानी होती उसी परेशानी को देखते हुए जिलाधिकारी ने शनिवार को भी स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिए है।

#गाजियाबाद में भारी बारिश के अलर्ट के मद्देनजर जिला प्रशासन ने शनिवार 24 सितंबर को भी नर्सरी से 8वीं क्लास तक के स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया है। बारिश के कारण शुक्रवार को भी नर्सरी से 8वीं क्लास तक के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहे। शुक्रवार को दिन भर बारिश होती रही, जिसके बाद जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शनिवार को भी स्कूल बंद रहने के आदेश जारी कर दिए।

गाजियाबाद जनपद में बुधवार से खूब बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अभी कई दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसको देखते हुए जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने जनपद में कक्षा एक से कक्षा आठ तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं।


 

Share this story