Noida News: नोएडा में दबंगों ने हॉस्टल मालकिन पर बरसाए घूसे, वीडियो वायरल

In Noida, the miscreants rained on the hostel owner, the video went viral

Noida News: नोएडा में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सेक्टर-51 के एक हॉस्टल मालकिन के साथ 3 युवकों ने पहले धक्कामुक्की की। इसके बाद उसके साथ मारपीट की। इसका वीडियो भी सामने आया है। यह CCTV का है। हॉस्टल में दोनों पक्षों के बीच हॉस्टल में खाने को लेकर विवाद हो रहा था।

इस दौरान कुछ लड़के आए और महिला मालकिन को टेबल पर धक्का दे दिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला फोन पर कुछ काम रही थी। इस दौरान गेट पर कुछ लड़के आते हैं। महिला उनसे बातचीत करती है। मारपीट होती है और लड़के महिला को बाहर खींचने का प्रयास करते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव: BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को जाम नगर नॉर्थ से टिकट दिया

महिला को बाहर खींचने का प्रयास किया

इसके बाद महिला अंदर कमरे में आती है। कुछ ही सेकेंड में दोबारा महिला पर तीन युवक झपटते हैं। पहले महिला को धक्का देते है फिर मारपीट करते है। वहां भी बाहर खींचने का प्रयास करते है। महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद कोतवाली सेक्टर-49 में दोनों पक्षों को बुलाया गया। यहां बातचीत की जा रही है। पुलिस का कहना है अभी दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।


कुछ दिनों से खाने को लेकर कोई इशू आ रहा था


बता दें महिला निधि शर्मा है। वह सेक्टर-51 में हॉस्टल चलाती है। इन्होंने कॉलेजों के साथ अनुबंध किए हुए है। जिनके लड़के यहां रुकते हैं। कुछ दिनों से खाने को लेकर कोई इशु आ रहा था। जिसको लेकर लड़कों ने कई बार शिकायत की थी। फिलहाल दोनों पक्षों के बीच बातचीत से हल निकाला जा रहा है।

बता दें सुबह एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवती स्कार्पियो की बोनट पर बैठकर स्टंट कर रही थी। इसके बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस ने स्कॉर्पियो को सीज किया है।


 

Share this story