Noida News: नोएडा में सिरफिरे आशिक तीसरी मंजिल से युवती को दिया धक्का, शव लेकर भागा, जानिए पूरा मामला

In Noida, the mad lover pushed the girl from the third floor, ran away with the dead body, know the whole matter

Noida Crime News: नोएडा में एक सिरफिरे आशिक ने मंगलवार को हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। दोस्ती से इनकार करने पर युवक ने होशियारपुर (Hoshiarpur) बाजार की एक इमारत की तीसरी मंजिल से धक्का देकर युवती की जान ले ली। फिर वह उसका शव लेकर भाग गया। आरोपी को मेरठ से शव के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव की 22 वर्षीय युवती शीतल होशियारपुर स्थित शर्मा मार्केट में एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी। आरोप है कि गौरव नाम के युवक से उसकी तकरार हुई। इसके बाद गौरव ने युवती को धक्का दे दिया। बाद में वह नीचे आया और खुद को युवती का भाई बताते हुए उसे अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए वहां से निकल गया।

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 12 थानेदारों के तबादले, बदले:दो नए पुलिस स्टेशनों को भी थानाध्यक्ष मिले

परिजनों ने बताया कि भाई नहीं है गौरव

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती का गौरव नाम का कोई भाई नहीं है। इसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी और गौरव के नंबर को सर्विलांस पर लगाया। फिर मेरठ में कंकरखेड़ा के पास एंबुलेंस में शीतल के शव के साथ उसे पकड़ लिया गया।


 

बिजनौर में शव को जलाने की योजना थी


पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बिजनौर में शव को जलाने की योजना बनाई थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस आधार पर पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था। जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने बताया कि उसने युवती के साथ शादी की थी।

पांच साल तक एक कंपनी में किया काम


गौरव ने बताया कि हम दोनों 02 वर्ष पूर्व एक ही एलआइसी के एक ही आफिस में कार्य करते थे। जहां हम दोनों ने लगातार 05 वर्ष तक एक साथ कार्य किया था। दोनों एक साथ लिव इन में रहते थे। पूर्व में किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया था। जिससे युवती कई माह से आरोपी से बात नहीं करना चाहती थी।

noida news

बीमा कंपनी में हुई बहस


गौरव बार बार शीतल से मिलने का प्रयास करता रहता था। आज भी दोनों गाव होशियारपुर की शर्मा मार्केट की बीमा कंपनी के आफिस में दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिससे क्षुब्ध होकर मृतका को तीसरी मंजिल के छज्जे से धक्का दे दिया।

Share this story