Noida News: आम्रपाली जोडिएक सोसायटी में सिक्योरिटी इंचार्ज को रेप के आरोपी ने कार से की कुचलने की कोशिश, घटना CCTV में क़ैद

In Amrapali Zodiac Society, the accused of rape tried to crush the security in-charge with a car, the incident was captured in CCTV

Noida News: नोएडा की एक पॉश सोसायटी में रहने वाला रेप का आरोपी जनरल मैनेजर (GM) पुलिस के पहुंचने पर फरार हो गया. पुलिस से बचकर भाग रहे आरोपी को जब सोसायटी के गार्ड्स ने रोकने की कोशिश की तो उसने सिक्योरिटी इंचार्ज समेत कई गार्ड्स को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद (CCTV FOOTAGE) हो गई है.

 

 

घटना नोएडा के सेक्टर 120 में स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी (amrapali zodiac society) की है. नीरज सिंह एक निजी कंपनी में जनरल मैनेजर (GM) जीएम के पद पर तैनात है. उसी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने नीरज के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

सामूहिक आत्महत्या : कर्ज तले दबा परिवार नहीं झेल पाया प्रताड़ना, जहर पीने से 5 लोगों की मौत; बेटी की हालत गंभीर

गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी पुलिस

थाना सेक्टर 113 की पुलिस टीम नीरज को गिरफ्तार करने के लिए सोसायटी पहुंची थी. पुलिस के आने की सूचना आरोपी को लग गई, जिसके बाद वह गाड़ी में बैठकर सोसायटी से भागने लगा. नीरज को जब सोसायटी के सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक माली ने रोकने की कोशिश की तो उसने सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मार दी और फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

परिजन बोले- मिल चुकी है रिलीफ

पीड़ित ने नीरज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. नीरज के परिजनों ने ऑफ कैमरा बात करते हुए बताया कि नीरज को कोर्ट से रिलीफ मिल गई थी, लेकिन पुलिस ऑर्डर की हार्ड कॉपी मांग रही थी. जिस कारण नीरज को भागना पड़ा.

दिल्ली में भी सामने आया था एक केस

हाल ही में 16 अक्टूबर को दिल्ली के साकेत इलाके के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया था. यहां ACP की बेटी ने वारदात को अंजाम दिया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के बाद साकेत थाना पुलिस ने कार को जब्त कर लिया था. युवती ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार का पहिया चढ़ा दिया था. इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया था. 


 

Share this story