Noida में आबकारी विभाग ने की छापेमारी:सोसाइटी में अवैध रूप से बेची जा रही थी ऑन-डिमांड शराब, एक गिरफ्तार

Excise Department raids Noida: On-demand liquor was being sold illegally in society, one arrested

Noida News: आबकारी निरीक्षण राहुल राजपूत ने बताया कि सूचना मिली कि थाना 142 क्षेत्र की पारस टेयरा सोसाइटी में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने सोसाइटी के टावर नम्बर 20 में छापेमारी की। जिसके बाद आबकारी टीम ने सोसाइटी के बेसमेंट में खड़ी एक गाड़ी से 32 बोतल विदेशी शराब,143 कैन, 21 पॉइंट्स बियर और बियर के 97 अद्धे बरामद किए हैं।

आबकारी टीम ने एक युवक को भी धरा

इसी दौरान आबकारी विभाग की टीम ने स्कूटी पर शराब लेने आए, एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। इस युवक का नाम अनुराग भाटी है जो फरीदाबाद का रहने वाला है। फिलहाल यह इस सोसाइटी के टावर 20 में रहता था ।वो शराब को बेचने के लिए स्कूटी से जा रहा था लेकिन उसे धर दबोचा गया। आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि पारस टेरा सोसाइटी में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। इसके एक और साथी की भी पुलिस तलाश कर रही है।

बेसमेंट में खड़ी गाड़ी में मिली शराब की पेटियां

जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें बेसमेंट में खड़ी एक गाड़ी में शराब की पेटियां भरी हुई दिखाई दी। जिसके बाद हमारी टीम आसपास वहीं पर छुप गई और तस्कर का इंतजार करने लगी कुछ देर बाद ही स्कूटी पर एक तस्कर आया और वह शराब को गाड़ी से निकाले लगा। जिसके बाद आबकारी टीम ने उसको धर दबोचा। वह शराब को सप्लाई करने के लिए जा रहा था और उसने अवैध शराब कोई गाड़ी के अंदर रखा हुआ था। टीम ने शराब से भरी हुई गाड़ी और एक स्कूटी बरामद कर ली है।

Share this story