Noida News: नोएडा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, लूट के मॉल को बेचने आ रहे थे बदमाश

नोएडा पुलिस  और बदमाशों में मुठभेड़, लूट के मॉल को बेचने आ रहे थे बदमाश

Noida News: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ जयपुरिया रोड पर सेक्टर-62 के पास हुई। मुठभेड़ में शाहरुख पुत्र अजीम निवासी डासना के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायल बदमाश के कब्जे से लूटा गया ई-रिक्शा बरामद किया गया है।

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाश का एक साथी इमरान मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश हेतु कमांडिंग जारी है। उन्होंने बताया कि दोनों भाई है और एनसीआर में लूट की घटना को अंजाम देते थे। शाहरुख और इमरान ने एक साथ मिलकर 17 नवंबर को डी पार्क के पास से ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर लूट की घटना की थी।

ई रिक्शा को ये लोग ग्रेटरनोएडा में कहीं कटवाकर खोड़ा में किसी को बेचने वाले थे। इसका सूचना पुलिस को मिल गई। जिसके बाद पुलिस ने डी पार्क के पास चेकिंग शुरू की। यहां दोनों भाइयों को रुकने का इशारा किया। जिसमें शाहरुख ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक गोली शाहरुख के पैर में लगी। वहीं उसका भाई इमरान भाग गया। एडीसीपी ने बताया कि इमरान के खिलाफ 06 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। वहीं शाहरुख का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Share this story