Noida News: नोएडा पुलिस और गौकशी करने वाले वांछित बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

नोएडा पुलिस और  गौकशी करने वाले वांछित बदमाश के बीच मुठभेड़,  बदमाश के पैर में  लगी गोली

Noida Crime News: नोएडा में थाना सेक्टर 63 पुलिस व गौ कशी करने वाले वांछित बदमाश के बीच एफएनजी सर्विस रोड ग्रीन बेल्ट के पास मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। पहचान निजामुददीन पुत्र अब्दुल कययूम निवासी अमरोहा हुई है। इसके कब्जे से 315 बोर तमंचा 01 खोखा,01 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। बदमाश तीन महिने से वांछित था।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा साद मिया खान ने बताया कि निजामुद्दीन पर थाना फेज-3 में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी जांच फेज-3 पुलिस कर रही थी। मुखबीर से सूचना मिली कि बदमाश नोएडा के बेहलोलपुर में एक्टिव है। इस सूचना पर पुलिस ने सर्च आपरेशन चलाया। इसके बाद इसे सरेंडर करने के लिए कहा गया। फरार होने की नीयत से बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया।

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आठवीं के छात्र प्रिंस ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, पिता का आरोप बच्चों को प्रताड़ित कर रहे थे स्कूलवाले

पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में फायर किया जिससे इसको पैर में गोली लगी और बाइक समेत से जमीन पर गिर गया। पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया की ये गौ कशी के मामले में संलिप्त है और इस पर कई और मुकदमे दर्ज है। इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Share this story