Noida Dog Attack: नोएडा में कुत्तों का आतंक, लोटस जिंग सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने दो लोगों पर किया हमला, बुरी तरह घायल
Dog terror in Noida, stray dogs attacked two people in Lotus Zing Society, badly injured

Noida : नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद समेत कई छोटे-बड़े शहरों में लगातार कुत्तों का आतंक सामने आ रहा हैं। इन कुत्तों की ब्रीड भले अलग-अलग हों लेकिन ये जानवर, इंसानों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। ताजा मामला नोएडा का है। जहां बुधवार की सुबह सेक्टर-168 में स्थित लोटस जिंग में आवारा कुत्तों ने दो लोगों पर हमला कर दिया है। इस हमले में एक बुजुर्ग और एक सफाई कर्मी बुरी तरह घायल हो गए हैं। सोसाइटी में हुई इस घटना के बाद लोग दहशत में है।

इसी में उनके घुटने और उंगली पर काटा है। उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उसके कुछ देर बाद ही हाउस कीपिंग में काम करने वाले प्रवीन कुमार को भी काट दिया। उनके गाल पर गहरा घाव आया है। इससे पहले भी सोसायटी में लगातार कुत्ते काटने की घटनाएं हो चुकी है।

नोएडा में 4 साल की मासूम के साथ स्कूल में डिजिटल दुष्कर्म


कुछ समय पहली पार्क में एक लड़की को काट लिया था। उनको सात दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। घाव ज्यादा होने से प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी थी। इससे सोसायटी निवासियों में भय रहता है।

सोसायटी की कल्पना अग्रवाल ने बताया कि बच्चों को बाहर भेजते समय डर लगा रहता है। वह इसको लेकर पहले भी शिकायत कर चुकी है। सोसायटी में आवारा कुत्तों को खाना न खिलाए जाए, जो निवासी खिलाना चाहते हैं। वह सोसायटी से बाहर खिलाए।

Share this story